नियम एवं शर्तें

इस वेबसाइट को मध्य प्रदेश शासन (इसके बाद मध्य प्रदेश शासन) द्वारा डिज़ाइन, विकसित और रखरखाव किया गया है। वेबसाइट के लिए सामग्री मध्य प्रदेश शासन द्वारा प्रदान की जाती है और इस वेबसाइट पर पहुंच कर, आप बिना किसी शर्त के नियमों और शर्तों से कानूनी तौर पर बाध्य होना स्वीकार करते हैं। यदि आप उल्लेखित शर्तों और शर्तों से सहमत नहीं हैं, तो कृपया वेबसाइट तक पहुंच न करें।

इस वेबसाइट पर सामग्री की सटीकता और मुद्रा सुनिश्चित करने के लिए प्रयास किए गए हैं; हालांकि, इसे कानून के एक बयान के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए या किसी कानूनी उद्देश्यों के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी अस्पष्टता या संदेह के मामले में, उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे संबंधित विभाग (ओं) और / या अन्य स्रोतों से सत्यापित करें / जांच करें, और उचित पेशेवर सलाह प्राप्त करें।

किसी भी परिस्थिति में, मध्य प्रदेश शासन किसी भी व्यय, हानि या क्षति सहित बिना सीमा के, अप्रत्यक्ष या परिणामी हानि या क्षति या किसी भी व्यय, हानि या नुकसान से उत्पन्न होने वाली हानि या डेटा के उपयोग, हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी होगा इस वेबसाइट के उपयोग के साथ संबंध।

इन नियमों और शर्तों को भारतीय कानूनों के अनुसार नियंत्रित और नियंत्रित किया जाएगा। इन नियमों और शर्तों के तहत उत्पन्न कोई भी विवाद भारत के न्यायालयों के क्षेत्राधिकार के अधीन होगा